एक11अनुप्रयोगडाउनलोड

नामों की उत्पत्ति

पार्गेटरी, स्वर्ग का प्रवेश द्वार

आम धारणा के विपरीत, पार्गेटरी नरक नहीं है। यह स्वर्ग का द्वार है। संत ही सीधे स्वर्ग में जाते हैं। हममें से बाकी लोग पार्गेटरी में अपने सांसारिक पापों के लिए खुशी-खुशी भुगतान करते हैं। पार्गेटरी में हर कोई खुश है क्योंकि अगर आप पार्गेटरी में हैं तो आप स्वर्ग जा रहे हैं।
मध्ययुगीन कविता में, पर्गेटरी को "मीठा दुख" कहा जाता था। गोल्फ़िंग अक्सर ऐसा लगता है; कुछ अधिक आनंदित करने की दिशा में काम करते हुए बड़ी कठिनाई का कार्य करता है।
गोल्फरों के लिए अपनी सीमाओं को परखने का सही अवसर पर्गेटरी है। धार्मिक पौराणिक कथाओं के अनुसार, पार्गेटरी वह स्थान है जहां आत्माएं अपनी सांसारिक गलतियों के लिए भुगतान करती हैं ताकि वे स्वर्ग में प्रवेश प्राप्त कर सकें। नाम शाश्वत सुख प्राप्त करने के लिए बड़ी बाधाओं के खिलाफ संघर्ष करने की छवियों को जोड़ता है। एक बार जब आप पर्गेटरी में गोल्फ खेलते हैं, तो आप समझ जाएंगे कि आपको किन बाधाओं को दूर करना है!

व्यक्तिगत छेद नाम

गोल्फ कोर्स के छेदों का नामकरण एक पुरानी विश्व परंपरा है। पर्गेटरी के कई छिद्रों का नाम पर्गेटरी में लोगों और स्थानों के नाम पर रखा गया है। समय के साथ यह संभावना है कि क्लब में होने वाले इतिहास और घटनाओं को दर्शाने के लिए नाम बदल जाएंगे। अभी के लिए, नाम छिद्रों को दर्शाते हैं क्योंकि वे अपनी मूल स्थिति में हैं।

पहला छेद पहले घातक पाप के बाद, गौरव नाम दिया गया है। मध्ययुगीन काल में, अभिमान को अन्य सभी पापों का आधार माना जाता था। पहला छेद भी पाठ्यक्रम का सबसे आसान छेद है, इसलिए यह गर्व की झूठी भावना पैदा कर सकता है।

दूसरा छेद इनफर्नो के दाग नाम दिया गया है। दांते के साहित्यिक क्लासिक में, काटो, पर्गेटरी के दायरे के संरक्षक, विर्गिल को निर्देश देता है कि दांते को शुद्धिकरण में प्रवेश करने से पहले अपने चेहरे से नरक के दाग धो लें। दूसरे छेद के किनारे के बंकर छेद के चेहरे पर गंदगी के धब्बे को ध्यान में रखते हैं।

तीसरा छेद हरे रंग की वास्तुकला के बाद इसे अभेद्य किले का नाम दिया गया है। हरा रेडान शैली में है, जो आपके दुश्मन से ऊपर होने और उन पर गोली चलाने की सैन्य रणनीति है। यह एक अभेद्य किले के लिए बनाता है।

चौथा छेदइसे सायरन नाम दिया गया है क्योंकि यह सुंदर होने के साथ-साथ भ्रामक रूप से कठिन है।

पाँचवाँ छेद आधा आदमी, आधा घोड़ा पौराणिक होने के बाद, सेंटूर नाम दिया गया है। छेद में टी से दो बहुत अलग अनुभव होते हैं, और जब आप हरे रंग के करीब आते हैं।

छठा छेदपर्गेटरी नदी के नाम पर यूनो नाम दिया गया है, जो आत्मा को उनके अच्छे कर्मों को याद करने का कारण बनती है।

सातवां छेदपर्गेटरी की सातवीं छत पर लपटों की नदी के नाम पर लपटों की नदी का नाम दिया गया है।

छेदआठ नंबरहरे रंग के लिए संकीर्ण और सांप की तरह दृष्टिकोण के बाद, इसे सर्पेंट नाम दिया गया है।

छेद नौभूमि से सांपों को भगाने वाले आयरिश संत के नाम पर इसका नाम सेंट पैट्रिक रखा गया है।

दसवां छेद जन्नत नाम दिया गया है। यह एक प्यारा सा छेद है, जिसमें बहुत कम बंकर हैं, और एक तरफ पेड़ों से घिरा है।

ग्यारहवां छेद ईडन नाम दिया गया है। इसमें हमारे पसंदीदा पेड़ों में से एक है, और एक सुंदर चट्टान की दीवार है जो सांप के आकार की है।

बारहवां छेद राजाओं की घाटी का नाम दिया गया है। यह एक घाटी के ऊपर एक बराबर तीन है जिसमें गाद आ गई है, और अब पानी से भर गया है। इसका नाम पर्गेटरी में राजाओं की घाटी के नाम पर रखा गया है, जहाँ शासकों ने अपने धार्मिक कर्तव्यों की उपेक्षा की और अपने पापों का प्रायश्चित किया।

तेरहवां छेदइसे एवरलास्टिंग टॉरमेंट नाम दिया गया है क्योंकि यह पिछले टीज़ से 700 गज की दूरी पर कोर्स का सबसे लंबा छेद है।

चौदहवाँ छेद स्वीट मिसरी नाम दिया गया है। मधुर दुख एक वर्णन है जिसका उपयोग मध्ययुगीन कविता में पार्गेटरी में बिताए गए समय का वर्णन करने के लिए किया जाता है। यह एक लंबा, कठिन, लेकिन आनंददायक छेद है।

पंद्रह छेदयोद्धा देवदूत के नाम पर सेंट माइकल द आर्कहेल का नाम रखा गया है।

सोलहवां छेद इसे ब्लाइंडिंग क्लाउड ऑफ स्मोक नाम दिया गया है। छेद पूरी तरह से बंकरों से अटे पड़े हैं। जब आप हरे रंग की ओर जाते हैं और टीज़ की ओर पीछे देखते हैं, तो बंकर गायब हो जाते हैं, जैसे धुआँ।

सत्रहवाँ छेद इसे हेल्स हाफ एकर नाम दिया गया है। यह एक बराबर तीन है जो पूरी तरह से दो एकड़ के बंकरों से घिरा हुआ है।

अठारहवां छेद आधा शेर और आधा चील के पौराणिक प्राणी के नाम पर इसे ग्रिफॉन नाम दिया गया है। इस छेद में एक डबल फेयरवे है। कम कुशल गोल्फर द्वारा सुरक्षित मार्ग तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। अधिक उन्नत गोल्फर अतिरिक्त जोखिम उठा सकता है और अधिक दूर के फेयरवे के लिए शूट कर सकता है।